BHOPAL SAMACHAR - एमपी नगर में भाजपा नेता और नगर निगम कर्मचारियों के बीच विवाद

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सबसे महंगे कमर्शियल एरिया, एमपी नगर में भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह और नगर निगम के कर्मचारियों के बीच में विवाद हो गया। दोनों पक्षों की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है। किसी सरकारी एजेंसी को कोई शिकायत भी नहीं की गई है। कर्मचारी पक्ष की ओर से वीडियो जारी किया गया है और भाजपा नेता ने बयान जारी करके अपना पक्ष प्रस्तुत किया है। 

तुझे मालूम नहीं मैं कौन हूं

वीडियो में बीजेपी भोपाल महाराणा प्रताप मंडल के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह निगमकर्मी को धमकी दे रहे हैं कि 'तुम्हारे बस का है तो उठाकर बताओ। तुझे मालूम नहीं मैं कौन हूं'? यह वाक्या गुरुवार को एमपी नगर में मेट्रो ब्रिज के नीचे का है। नगर निगम अमला ज्योति टॉकीज के पास अतिक्रमण करके खड़े ठेलों को हटा रहा था। तभी वहां राजेंद्र सिंह पहुंचे और निगम अमले को धमका दिया। इस दौरान वीडियो बना रहे एक कर्मचारी का मोबाइल भी सड़क पर फेंककर तोड़ दिया। शुक्रवार को यह मामला सामने आया। 

सिर्फ 2 ठेले दिख रहे थे, पास में खड़ी गाड़ियां नहीं- अध्यक्ष राजेद्र सिंह

इस मामले में मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार को नगर निगम का अमला अतिक्रमण हटाने आया था। दो ठेले उठाए जा रहे थे, जबकि पास में कांग्रेस के अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष वाहिद चौधरी का गाड़ियों का अवैध कारोबार चल रहा है। यहां 50 से ज्यादा गाड़ियां खड़ी हुई हैं। मैंने कहा कि ये अतिक्रमण भी हटाएं, या दोनों ठेले छोड़ दें। चिंह्नित कार्रवाई और सिर्फ भाजपा कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई करेंगे तो मुझे मौके पर खड़ा होना पड़ेगा। क्षेत्र में कांग्रेस के पार्षद और विधायक हैं। उनके कहने पर चिंह्नित कार्रवाई की गई।

नेता प्रतिपक्ष बोलीं- हमने निगम मीटिंग में मुद्दा उठाया था

इस मामले में नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष शबिस्ता जकी ने कहा, हमने निगम परिषद की मीटिंग में मुद्दा उठाया था कि बीजेपी मंडल अध्यक्ष वसूली कराते हैं। यह सिद्ध हो गया है। आगामी परिषद की मीटिंग में फिर मुद्दा उठाएंगे।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!