BHOPAL SAMACHAR - ड्रग्स माफिया का डिप्टी सीएम कनेक्शन, फोटो वायरल

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एटीएस गुजरात द्वारा गुपचुप छापामार कार्रवाई करके ड्रग्स का एक बड़ा कारखाना पकड़ा। इस मामले में मध्य प्रदेश सरकार पर माफिया को संरक्षण के आरोप लगे थे। आज, गिरफ्तार किए गए हरीश आंजना के डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा के साथ फोटो वायरल हो रहे हैं। 

फोटो बोले - आम आदमी नहीं, राइट हैंड जैसा लग रहा है

मध्य प्रदेश सरकार के माथे पर कलंक की तरह लगी इस घटना के बाद हरीश आंजना और जगदीश देवड़ा के, जिस प्रकार के फोटो वायरल हो रहे हैं, उनसे स्पष्ट होता है हरीश आंजना कोई आम आदमी नहीं है। वह कोई सामान्य भाजपा कार्यकर्ता भी नहीं है बल्कि जगदीश देवड़ा के बेहद नजदीकी लोगों में से है। इसके साथ ही स्पष्ट हो गया कि क्यों गुजरात पुलिस ने मध्य प्रदेश पुलिस की जानकारी के बिना ही पूरे ऑपरेशन को अंजाम दिया। शायद उन्हें पता था कि यदि उन्होंने पुलिस को बताया तो फैक्ट्री में कुछ नहीं मिलेगा। विरोधी आरोप लगा रहे हैं कि मध्य प्रदेश सरकार के संरक्षण में, राजधानी भोपाल में ड्रग्स का कारखाना चल रहा था। 

डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा का हरीश आंजना पहले भी जेल में रह चुका है

गुजरात पुलिस ने बताया कि, इस मामले में गिरफ्तार किए गए 32 वर्षीय हरीश आंजना का पुराना क्राइम रिकॉर्ड भी है। वह आर्थर रोड जेल में था तब उसकी मुलाकात सान्याल बाने से हुई थी। जेल के अंदर ही दोनों की पार्टनरशिप फाइनल हो गई थी। बाद में हरीश जेल से बाहर आ गया। सान्याल की जेल के अंदर तुषार गोयल से मुलाकात हुई जो इस अवैध कारोबार का बादशाह माना जाता है। उसका नेटवर्क मिलने के बाद सान्याल ने हरीश को पूरा प्लान बताया और हरीश ने भोपाल के अमित प्रकाश को इस धंधे में शामिल होने के लिए मोटिवेट किया। अमित प्रकाश का बिजनेस पहले से ही फेल हो चुका था। उसे लग्जरी लाइफ का शौक था। इसलिए वह भी इस नेटवर्क के साथ हो गया। 

कुल मिलाकर डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा का कट्टर समर्थक हरीश आंजना ही इस पूरे खेल का कोऑर्डिनेटर है। उसका क्राइम रिकॉर्ड भी है। इसके बावजूद डिप्टी सीएम के साथ रहता था और अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनके फोटो अपलोड करके रौब झाड़ता था। 

विनम्र अनुरोध 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!