BHOPAL SMACHAR - लोकल छुट्टी की घोषणा, नवरात्रि दशहरा और दीपावली के लिए

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कलेक्टर ने नवरात्रि पूजा एवं दशहरा के अवसर पर लोकल छुट्टी की घोषणा कर दी है। जनसंपर्क अधिकारी विजय/अवंतिका जायसवाल ने इसकी अधिकृत सूचना दी है। 

भोपाल के लिए स्थानीय अवकाश की घोषणा

प्रेस को भेजी गई सूचना में लिखा है कि, भोपाल जिले के लिए राज्य शासन द्वारा घोषित स्थानीय अवकाश के तहत शुक्रवार, 11 अक्टूबर को दशहरा (महाष्टमी)/दशहरा (महानवमी) पर भोपाल जिले में स्थानीय अवकाश रहेंगा। इसी प्रकार अन्य स्थानीय अवकाशों में शुक्रवार 01 नवंबर को दीपावली का दूसरा दिन के लिए संपूर्ण भोपाल जिले में स्थानीय अवकाश घोषित किया गया है। भोपाल गैस त्रासदी स्मृति दिवस मंगलवार, 03 दिसम्बर 2024 को केवल भोपाल शहर के लिए स्थानीय अवकाश घोषित किया गया है। 

एमपी किसान पोर्टल पर ऑनलाइन पंजीयन करायें

कृषि विभाग की विभिन्न योजना अंतर्गत बीज,सिंचाई यंत्र एवं आदान सामग्री का लाभ लेने के लिए जिले के कृषक किसान पोर्टल "एमपी किसान" पर ऑनलाइन पंजीयन करायें। पंजीयन के लिए बेब ब्राउजर पर kisan mp gov in वेबसाइट के माध्यम से स्वंय या नजदीकी एमपीऑनलाइन पर जाकर आवेदन करें। 

विनम्र अनुरोध 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!