BU BHOPAL NEWS - BED MED परीक्षाओं का रिजल्ट जारी, यहां से डाउनलोड करें

Bhopal Samachar
Barkatullah University Bhopal द्वारा BED,MED परीक्षा का रिजल्ट जारी किया गया है। इसी के साथ 2024-25 में कॉलेज ट्रांसफर के संबंध में भी अधिसूचना जारी की गई है। बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी द्वारा जारी RESULT और NOTIFICATION को बिस्तर में पढ़ने के लिए कृपया पूरी न्यूज़ कोअंत तक पढ़ें।

BARKATULLAH UNIVERSITY BED MED RESULT DIRECT LINK DOWNLOAD

बरकतउल्ला विश्वविद्यालय द्वारा BED (BACHELOR  OF EDUCATION) एवं MED (MASTER OF EDUCATION) 4th SEMESTER JUNE 2024 का रिजल्ट जारी कर दिया गया है दोनों रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक http://www.bubhopal.ac.in/Site/Upload//d8259eab-c41d-494f-85bc-aa91619e4eed.pdf करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर बरकतउल्ला विश्वविद्यालय भोपाल की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड 12 पेज कीपीडीएफ फाइल डिस्प्ले हो जाएगी। आप अपना रिजल्ट ऑनलाइन भी देख सकते हैं एवं सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं।

BARKATULLAH UNIVERSITY COLLEGE TRANSFER NOTIFICATION DIRECT LINK DOWNLOAD

बरकतउल्ला विश्वविद्यालय भोपाल में पत्र क्रमांक 2130 द्वारा अधिसूचना जारी करके बताया गया है कि सत्र 2024-25 के लिए प्रदेश के पारंपरिक विश्वविद्यालय से संबंधित सभी शिक्षण संस्थानों में द्वितीय वर्ष एवं तृतीय वर्ष में स्थानांतरण किया जा सकता है एवं इसी के साथ नियमित से स्वाध्यायी एवं स्वाध्यायी से नियमित परीक्षा का स्टेटस परिवर्तन किया जा सकता है। जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन शुल्क राशि रुपए 300 है। BU BHOPAL द्वारा जारी अधिसूचना पढ़ने एवं डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर बरकतउल्ला विश्वविद्यालय भोपाल की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड फ अधिसूचना डिस्प्ले हो जाएगी। आप इसे ऑनलाइन भी पढ़ सकते हैं एवं सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं।

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। सरकारी नौकरी, प्रतियोगी परीक्षाएं एवं पाठ्यक्रमों, NOTES, रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!