GMR Power share buy or sell टारगेट प्राइस क्या है और रणनीति क्या होनी चाहिए - Stock Market

Bhopal Samachar
GMR Power and Urban Infra Ltd कंपनी ने शेयर बाजार में अपने पहले दिन 25 मार्च 2022 से लेकर आज 8 अक्टूबर 2024 तक 25 महीने में लगभग 224% का रिटर्न दिया है परंतु पिछले 1 महीने से शेयर्स के प्राइस लगातार घटते चले जा रहे हैं। स्थित है की पहली बार रिकॉर्ड टूट गया। आज शेयर्स के प्राइस सपोर्ट से भी नीचे चले गए। अब बहुत जरूरी हो गया है कि कंपनी के बारे में विचार किया जाए। जिन लोगों के पास शेयर्स हैं उन्हें होल्ड करना चाहिए या बेचकर बाहर निकल जाना चाहिए, और जो लोग इन्वेस्ट करना चाहते थे उन्हें खरीदना चाहिए या नहीं। 

GMR Power and Urban Infra Share price analysis

शेयर बाजार में इस कंपनी के शेयर्स की ट्रेडिंग दिनांक 25 मार्च 2022 को शुरू हुई थी। तब एक शेयर का मूल्य 41.20 रुपए था। इसके बाद प्राइस गिरना शुरू हुआ और 23 जून 2023 को 17.45 पर ट्रेडिंग हुई। 28 मार्च 2024 को पहली बार कंपनी के शेयर्स के प्राइस अपनी ओपनिंग से ऊपर निकल गए, इसके बाद फिर वापस मुड़कर नहीं देखा। हल्का-फुल्का अप डाउन करते हुए 26 सितंबर को 162 रुपए पर ट्रेडिंग हो रही थी। यानी इस कंपनी ने सिर्फ 1 साल में 305 प्रतिशत रिटर्न दिया, लेकिन पिछले 1 महीने से हालत खराब है। पिछले 5 दिनों में लगभग 15% की गिरावट दर्ज की गई है। यहां तक की अपने पिछले सपोर्ट प्राइस से भी नीचे चला गया है। 

GMR Power share buy or sell - Target Price

मनी कंट्रोल फोरम पर पब्लिक ने इस कंपनी के शेयर्स तत्काल खरीद लेने की सलाह दी है। Emkay Global Financial Services का कहना है कि 155.95 रुपए पर खरीद कर ₹180 पर बेच देना चाहिए। क्वार्टरली फाइनेंशियल कहते हैं कि ग्रोथ हो रही है। जून 2023 में कंपनी 2.05B नेगेटिव थी। जून 2024 में कंपनी की नेट इनकम 12.25B पॉजिटिव है। नेट प्रॉफिट मार्जिन 516.27% बढ़ गया है। EBITDA 144.16% पहुंच गया है। हालांगी एनुअल इनकम स्टेटमेंट के हिसाब से कंपनी अभी भी नेगेटिव है लेकिन यहां भी EBITDA 130.92% पॉजिटिव है। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!