Indian Oil Partners App Download - इंडियन ऑयल बिजनेस पार्टनर मोबाइल एप

Bhopal Samachar
इंडियन ऑयल कार्पोरेशन द्वारा अपनी सेवाओं को अधिक सुविधाजनक और पारदर्शी बनाने के लिए इंडियन ऑयल बिजनेस पार्टनर मोबाइल एप्लीकेशन का संचालन किया जा रहा है। Indian Oil Business Partners MObile App की डायरेक्ट लिंक इस समाचार में उपलब्ध है। 

IndianOil for Business App 

यह मोबाइल एप्लीकेशन इंडियन ऑयल के पार्टनर्स के लिए बनाई गई है। इसके कारण इंडियन ऑयल के ग्राहक तनाव मुक्त सेवाओं का लाभ ले सकते हैं। इस मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से आप अपने आर्डर प्लेस कर सकते हैं और उसका लाइव स्टेटस देख सकते हैं। ऑर्डर हिस्ट्री और सेल्स एनालिटिक्स भी देख सकते हैं। डिलीवरी लाने वाला कर्मचारी भी इसी मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से कैश में वह जनरेट करेगा और पेमेंट प्राप्त करेगा। सबसे खास बात यह है कि मोबाइल एप्लीकेशन ऑफलाइन मोड में भी काम करती है। 

Indian Oil Business Partners App Download APK

Indian Oil Corporation Ltd द्वारा संचालित इंडियन ऑयल बिजनेस पार्टनर्स मोबाइल एप्लीकेशन को अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन में इंस्टॉल करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें और एप्पल आईफोन में डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करके गूगल प्ले स्टोर अथवा एप स्टोर पर ले जाएगा। जहां पर आपको अधिकृत मोबाइल एप्लीकेशन मिलेगी। सिंगल क्लिक करके DOWNLOAD कर सकते हैं। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। टेक्नोलॉजी से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!