JIOFIN से मालामाल होने का आखिरी मौका, अगले 4 साल की टारगेट प्राइस - Stock Market

Bhopal Samachar
भारत के शेयर बाजार में आपने कई कहानी सुनी होगी। अच्छी कंपनी की शुरुआत में इन्वेस्ट किया और 5 साल बाद वह इन्वेस्टमेंट दो गुना नहीं बल्कि 10X हो गया। किसी कंपनी ने अपने इन्वेस्टर्स को मालामाल कर दिया। कहा जा रहा है कि यदि आप भी ऐसे ही किसी कहानी का हिस्सा बनना चाहते हैं। यदि आप जियो फाइनेंशियल सर्विसेज में इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो यह आपके लिए लास्ट चांस है, क्योंकि आप कंपनी अपना कारोबार शुरू करने जा रही है इसलिए शेयर्स के प्राइस रॉकेट किधर है ऊपर जाएंगे। 

Jio Financial Services Ltd का कारोबार शुरू

कंपनी ने पब्लिक के बीच में आकर कारोबार शुरू कर दिया है। अपनी मोबाइल एप्लीकेशन लॉन्च कर दी है। 30 में 2024 को प्राइवेट टेस्टिंग के लिए इसे पब्लिक किया गया था। तब से अब तक 60 लाख लोग इस मोबाइल एप्लीकेशन को डाउनलोड करके टेस्ट कर चुके हैं। कंपनी का कहना है कि पब्लिक के फीडबैक के आधार पर मोबाइल एप्लीकेशन को यूजर फ्रेंडली बनाया गया है। इस मोबाइल एप्लीकेशन पर सभी प्रकार की फाइनेंशियल सर्विसेज के अलावा म्यूचुअल फंड पर लोन, प्रॉपर्टी पर लोन, होम लोन और होम लोन बैलेंस ट्रांस्फर शामिल हैं। 

Jio Financial Services Ltd Share BUY or SALE

Jio Financial के शेयर्स आपको खरीदना है या बेचना है, फाइनल डिसीजन आपका होगा परंतु बाजार के ज्यादातर विशेषज्ञ शेयर्स को खरीदने की सलाह देते हैं। लोगों का कहना है कि, अंबानी का बिजनेस करने का अपना तरीका है। वह जबमें आते हैं तो पूरे सेक्टर पर कब्जा करने की रणनीति बनाते हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए कई प्रकार के ऑफर लॉन्च करते हैं। बाजार में प्रतिस्पर्धा को इतना कठिन कर देते हैं कि, कई छोटी-मोटी कंपनियां बंद हो जाती हैं। हाल ही में लोगों ने देखा कि किस प्रकार आइडिया और वोडाफोन में ताले लगने की स्थिति आ गई थी। एयरटेल भी तड़प उठी थी और इसे छोटी कंपनियों का तो Jio की आंधी में पता ही नहीं चला। 

Jio Financial Services Ltd Share Target Price 

ldccbank एक पूर्वानुमान जारी किया है जिसके अनुसार:-
  1. Jio Financial Target 2025: ₹575 
  2. Jio Financial Target 2026: ₹659
  3. Jio Financial Target 2027: ₹755
  4. Jio Financial Target 2028: ₹865 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!