MADHYA PRADESH - नगरीय निकाय कर्मचारियों के वेतन एवं विकास के लिए मुख्यमंत्री ने 300 करोड़ दिए

Bhopal Samachar
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अनुशंसा पर वित्त विभाग द्वारा नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग को 300 करोड़ रूपये की राशि आहरित करने की अनुमति प्रदान की गई है। इस वर्ष 31 मार्च से लगाए गए प्रतिबंधों को शिथिल करते हुए वित्त विभाग द्वारा यह आदेश जारी किया गया है।

बिजली के बकाया बिल भी चुकता हो जाएंगे

वित्त विभाग ने जारी आदेश में नगरीय विकास विभाग को 300 करोड़ रुपये की राशि में से 60 करोड़ 17 लाख रूपये उर्जा कम्पनियों को भुगतान करने के निर्देश दिये हैं। नगरीय विकास एवं आवास आयुक्त श्री भरत यादव ने बताया कि विभागीय मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय के निर्देशानुसार इस राशि से नगरीय निकायों में कर्मचारियों के वेतन, पेंशन, स्थापना व्यय एवं अन्य अत्यावश्यक कार्य किये जायेंगे। 

विद्युत वितरण कंपनी के आउटसोर्स कर्मचारियों को दीपावली पूर्व होगा वेतन भुगतान

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने कहा है कि कंपनी में कार्यरत आउटसोर्स कर्मचारियों को दीपावली से पूर्व वेतन भुगतान किया जाएगा। गौरतलब है कि इस वर्ष दीपावली 31 अक्टूबर को है इस बात को ध्यान में रखते हुए निर्देशित किया गया है कि सभी क्षेत्र /वृत्त के अंतर्गत नियोजित सभी आउटसोर्स कर्मचारियों को माह अक्टूबर 2024 का वेतन दीपावली के पूर्व भुगतान किया जाए। इस संबंध में बाह्य स्रोत सेवा प्रदाता एजेंसी को निर्देशित करने हेतु मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। 

विनम्र निवेदन 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!