MADHYA PRADESH में किसानों को DIWALI LOAN पर 0.50% की छूट - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश सरकार के सहकारी बैंक, अपेक्स बैंक द्वारा फेस्टिवल सीजन पर स्पेशल लोन फेस्टिवल की घोषणा की गई है। इसमें हाउसिंग लोन, पर्सनल लोन, कार लोन, लोडिंग ऑटो लोन यहां तक की छत पर सोलर सिस्टम लगाने के लिए भी लोन दिया जा रहा है। ब्याज दर में आधा प्रतिशत की छूट दी जा रही है। उल्लेख अनिवार्य है कि मध्य प्रदेश के सहकारी बैंकों में सबसे ज्यादा किसानों के खाते है।

APEX BANK LOAN FASTIVAL DATE

मध्य प्रदेश शासन की ओर जारी की गई अधिकृत जानकारी में लिखा है कि, अपेक्स बैंक की सभी शाखाओं द्वारा "विशेष ऋण महोत्सव" का आयोजन किया जा रहा है। इसमें वितरित किये जाने वाले विभिन्न व्यक्तिगत ऋणों पर ब्याज की दरों में 0.50 प्रतिशत की विशेष छूट का लाभ ग्राहकों को दिया जायेगा। सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में दशहरा एवं दीपावली के शुभ-अवसर पर 8 अक्टूबर से 6 नवंबर तक ग्राहक इसका लाभ ले सकते हैं।

सभी शाखा प्रबंधकों को निर्देश जारी

अपेक्स बैंक के प्रबंध संचालक श्री मनोज कुमार गुप्ता ने सभी शाखा प्रबंधकों को इस संबंध में निर्देश जारी किये हैं। इसमें आवास ऋण, पर्सलन लोन, वाहन लोन, अचल सम्पत्ति के बंधक पर ऋण, लोडिंग ऑटो ऋण, रूफटॉप सोलर ऋण सहित अन्य ऋणों पर .50 प्रतिशत विशेष छूट का लाभ ग्राहकों को मिलेगा। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!