MADHYA PRADESH पटवारी भर्ती परीक्षा तीसरी काउंसलिंग की घोषणा - Government vacancy

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश शासन, कार्यालय आयुक्त भू अभिलेख मध्य प्रदेश द्वारा पटवारी भर्ती परीक्षा 2022 क्वालीफाई कर चुके कैंडिडेट्स के लिए थर्ड काउंसलिंग की घोषणा कर दी गई है। बताया गया है कि इससे पहले दिनांक 24 फरवरी एवं 9 मार्च को काउंसलिंग का पहला और दूसरा चरण संपन्न हो चुका है। 

मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती तीसरी काउंसलिंग की तारीख

आयुक्त की घोषणा में बताया गया है कि, पूर्व में आयोजित दोनों काउंसलिंग में पात्र अभ्यर्थियों के अतिरिक्त विज्ञापित 6755 पदों के विरुद्ध 1776 रिक्त पदों की जानकारी विभिन्न जिला कार्यालय द्वारा प्रेषित की गई है।इन रिक्त पदों की पूर्ती अतिरिक्त काउंसलिंग के माध्यम से करने की स्वीकृति शासन ‌द्वारा दी गई है। यह काउंसलिंग MPONLINE द्वारा तैयार किए गए पोर्टल prc mponline gov in के माध्यम से की जावेगी। अतः इसी क्रम में तीसरी काउंसलिंग दिनांक 28 अक्टूबर 2024 को निर्धारित की जाकर निम्नानुसार दिशा निर्देश जारी किए जाते हैं- 

पटवारी भर्ती थर्ड काउंसलिंग की गाइडलाइन

1. काउंसलिंग का स्थान 
यह काउंसलिंग केवल ऐसे जिलों में की जाए जो कि पटवारी भर्ती परीक्षा 2022-23 मे विज्ञापित थे एवं पूर्व से आयोजित दोनों काउंसलिंग उपरांत जिलों द्वारा पद रिक्त होने की सूचना कार्यालय को दी गई है। 

2. prc mponline पोर्टल से चयन सूची का मिलान 
इस काउंसलिंग हेतु जिली ‌द्वारा प्रेषित रिक्त पदों के आधार पर mponline द्वारा चयन सूची तैयार कर prc mponline पर सभी जिलों को अपने अपने जिले के लॉगिन आई.डी. पर चयन सूची प्रदर्शित कराई जा रही है। इस चयन सूची को कार्यालय ‌द्वारा सभी जिलों को ई-मेल पर भी प्रेषित की जा रही है, जिसमें अभ्यर्थियों के प्राप्तांक की जानकारी भी जोड़ी गई है। कृपया इस सूची का मिलान पोर्टल पर उपलब्ध चयन सूची से कर इस पत्र के साथ संलग्न परिशिष्ट-1 कार्यालय को प्रेषित करने का कष्ट करें। 

3. सभी अभ्यर्थियों को कॉल लेटर जारी करने एवं काउंसलिंग दिनांक को उपस्थित होने के बीच न्यूनतम 15 दिवस का समय दिया जाना सुनिश्चत करें। 
4. इस काउंसलिंग से संबंधित विभिन्न कार्यों के लिए निम्नानुसार समय सीमा निर्धारित की जाती है 

MP PATWARI BHARTI 3rd COUNSELLING 

  1. पोर्टल से सूची का मिलान - 05.10.24 
  2. चयनित अभ्यर्थियों को काउंसलिंग दिनांक को उपस्थित होने हेतु सूचना जारी करना - 06.10.24 से 08.10.24 
  3. पोर्टल पर अभ्यर्थियों को दस्तावेज अपलोड करने की सुविधा 08.10.24 से 18.10.24

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। सरकारी नौकरी, प्रतियोगी परीक्षाएं एवं पाठ्यक्रमों, रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!