MADHYA PRADESH - सीहोर में रिश्वत लेते PCO गिरफ्तार, रोजगार सहायक की शिकायत पर कार्रवाई

Bhopal Samachar
लोकायुक्त भोपाल की टीम ने मध्य प्रदेश की राजधानी के नजदीक सीहोर जिले की आष्टा तहसील में छापामार कार्रवाई करते हुए एक पंचायत समन्वय अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया। उसे ₹3000 रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया गया है। उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

आष्टा जनपद पंचायत समन्वय अधिकारी अर्जुन सिंह ठाकुर गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, लोकायुक्त भोपाल को रोजगार सहायक राजेश सेन निवासी काजीखेड़ी तहसील आष्टा द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ था, जिसमें उन्होंने शिकायत की थी कि जनपद पंचायत समन्वयक अधिकारी अर्जुन सिंह ठाकुर उनके द्वारा काजीखेड़ी और मुंदीखेड़ी में स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालय निर्माण के मामले में भुगतान जारी करने के लिए 5 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे थे। इसके बाद रोजगार सहायक ने मामले की शिकायत भोपाल लोकायुक्त से कर दी।

सौरभ राठौर के खिलाफ भी मामला दर्ज

आवेदक की शिकायत की तस्दीक किए जाने पर पुष्टि हुई कि शिकायत सही है। इसके बाद लोकायुक्त भोपाल ने बुधवार को जनपद पंचायत आष्टा के कार्यालय की पार्किंग में आरोपी पंचायत समन्वयक अर्जुन सिंह ठाकुर को 3000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। इस मामले में एक और अधिकारी सौरभ राठौर को भी दोषी पाया गया है। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। 

विनम्र निवेदन 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!