MADHYA PRADESH - सीनियर मिनिस्टर प्रहलाद पटेल के बेटे का वीडियो वायरल, पुलिस अधिकारी को धमकी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के दावेदार और फिलहाल मध्य प्रदेश सरकार में पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री श्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल प्रहलाद पटेल का वीडियो वायरल हो गया है। जमीन से जुड़े भाजपा नेता का बेटा सातवें आसमान पर दिखाई दे रहा है। एक पुलिस अधिकारी को वर्दी उतरवाने की धमकी दे रहा है। 

PRABAL PATEL - जानते नहीं हो पापा मंत्री हैं, वर्दी उतरवा दूंगा

घटना 9 अक्टूबर की रात करीब 8:30 बजे जबलपुर की है। पुलिस के अनुसार, मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा प्रबल पटेल बिना नंबर की कार चला रहा था। उसकी गाड़ी लेबर चौक पर एक डॉक्टर की गाड़ी से टकरा गई। आरोप है कि प्रबल ने डॉक्टर से बदसलूकी की। हंगामा होता देख स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस अधिकारियों ने जब बीच-बचाव का प्रयास किया तो प्रबल और उसके साथी उनसे भिड़ गए। एक पुलिसकर्मी ने जब रोकने की कोशिश की तो प्रबल ने उससे धक्का-मुक्की कर दी। कहा, जानते नहीं हो पापा मंत्री हैं। वर्दी उतरवा दूंगा।

मंत्री के बेटे ने मां को लेकर जा रहे डॉक्टर को टक्कर मार दी थी

सूत्रों के मुताबिक, प्रबल पटेल अपने एक दोस्त के साथ कार से जबलपुर के लेबर चौक से गुजर रहा था। वहीं मेडिकल कॉलेज में पदस्थ एक डॉक्टर बाइक पर अपनी मां के साथ जा रहे थे। प्रबल पटेल ने डॉक्टर की बाइक को टक्कर मार दी। डॉक्टर ने कहा- भीड़भाड़ वाले इलाके में इतनी तेजी से कार क्यों चला रहे हो? इस पर प्रबल गुस्से में कार से उतरा और डॉक्टर से विवाद करने लगा। हंगामे की जानकारी मिलते ही यादव कॉलोनी चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर सतीश झारिया स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और विवाद को शांत कराने लगे। प्रबल ने झारिया के साथ अभद्रता करते हुए कहा- जानते हो, मैं कौन हूं? मेरे पापा मंत्री हैं।

वीडियो वायरल, सब इंस्पेक्टर भी पीड़ित लेकिन डीआईजी को शिकायत का इंतजार

एसआई सतीश झारिया ने बताया कि प्रबल पटेल की कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी थी। इसमें बुजुर्ग महिला को चोट भी लगी थी। प्रबल को समझाया तो वह अपने पिता के नाम का रसूख दिखाने लगा। डीआईजी टीके विद्यार्थी का कहना है कि किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। स्थानीय पुलिस थाने के मुताबिक, बुजुर्ग डॉक्टर दंपती ने भी कोई शिकायत नहीं की है। प्रश्न उपस्थित होता है कि जब वीडियो वायरल है तो क्या प्रमाण काफी नहीं है और सबसे बड़ा सवाल है कि सब इंस्पेक्टर सतीश झारिया ने शिकायत क्यों नहीं की। क्या एक पुलिस अधिकारी के ऊपर भी दबाव है। क्या इस तरह की घटनाएं नेताओं के बेटों को पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ अभद्रता करने के लिए मोटिवेट नहीं करेंगी।  

जमीन से जुड़े मंत्री का बेटा सातवें आसमान पर

प्रहलाद पटेल को जमीन से जोड़ा नेता माना जाता है। वह स्वच्छता मिशन के लिए झाड़ू लेकर फोटो नहीं खिंचवाते बल्कि अपने सैकड़ो साथियों के साथ कमर कसके नदी नालों में उतर जाते हैं। तभी बाहर निकलते हैं जब नाला पूरी तरह से साफ हो चुका होता है। पटेल समाज के एक आम किसान की तरह मोक्षदायिनी नर्मदा की पूजा करते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन इस वीडियो में उनका बेटा साथ में आसमान पर दिखाई दे रहा है। बड़ी बात तो यह है कि मध्य प्रदेश में राजनीति के आदर्श स्थापित करने वाले प्रहलाद पटेल ने अब तक इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और पीड़ित डॉक्टर एवं पुलिस अधिकारी पर दबाव साफ नजर आ रहा है। दोनों में से कोई शिकायत करने की हिम्मत नहीं कर पाया।

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!