MADHYA PRADESH - रात में अकेली महिला डिप्टी कलेक्टर के घर में बदमाश घुसे

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पड़ोसी जिला विदिशा में डिप्टी कलेक्टर के पद पर पदस्थ राज्य प्रशासनिक सेवा की महिला अधिकारी निकिता तिवारी अपने सरकारी बंगले में अकेली थी। रात के समय कुछ बदमाश उनके घर में घुस गए। उन्होंने पूरे घर में वह सब कुछ किया जो कर सकते थे। शुक्र है निकिता तिवारी के बेडरूम में नहीं घुसे। 

काफी देर तक घर में रहे, भूख लगी तो पपीता खाया

डिप्टी कलेक्टर निकिता तिवारी ने बताया कि गुरुवार रात करीब साढ़े 12 बजे तक वह जाग रही थीं, उसके बाद वह सो गईं। सुबह सात बजे जब वह अपने कमरे में बाहर निकलीं तब चोरी का पता चला। मेन गेट की जाली निकली हुई थी, खिड़की की ग्रिल कटी हुई थी। उन्हें पता चल गया था कि चोरी हुई थी। ऊपर भगवान वाले कमरे से चांदी के सिक्के गायब थे, उनका ट्राली वाला म्युसिक सिस्टम, मिक्सर ग्राइंडर, किचिन में रखे ड्रायफ्रूट्स और फ्रिज में रखे पपीता आदि फल भी ले गए। जिस बंगले में वह रहती हैं उसी के एक कमरे में लटेरी एसडीएम अनुभा जैन का सामान रखा हुआ था उस कमरे का ताला तोड़कर कपड़े आदि सामान ले गए।चोर इतने बेखौफ थे कि उन्होंने बंगले के पीछे परिसर में आराम से बैठकर पपीता भी खाया। 

कटर से जाली काटी गई, डिप्टी कलेक्टर सोती रही 

पुलिस केवल एक बात नहीं समझ पा रही है कि जब उन्होंने इलेक्ट्रिक कटर से जाली को काटा। तब उसकी आवाज डिप्टी कलेक्टर निकिता तिवारी को सुनाई क्यों नहीं दी। इधर डिप्टी कलेक्टर को आशंका है कि चोरों ने खिड़की के माध्यम से कोई स्प्रे किया होगा इसलिए कटर चलने के बाद भी उनकी नींद नहीं खुली। चोरों ने उनके कमरे के दरवाजे के नीचे चादर अड़ा दिया था ताकि कोई भी आवाज अंदर तक नहीं पहुंचे।

डिप्टी कलेक्टर के बंगले में एक भी सीसीटीवी कैमरा नहीं

डिप्टी कलेक्टर बंगले में एक दम अकेली थीं, आसपास कोई गार्ड भी नहीं था। इतना ही नहीं परिसर में अधिकारी रहते हैं लेकिन एक भी सीसीटीवी कैमरा तक नहीं लगा है। पास में तीन और डिप्टी कलेक्टर, अपर कलेक्टर व सामने की तरफ एसडीएम का बंगला है, इसके बाद भी अधिकारियों ने खुद की सुरक्षा तक नहीं की।

पहले भी चोरी हुई है

जबकि इससे पहले भी डिप्टी कलेक्टर शशि मिश्रा के बंगले पर चोर उनके पति की महंगी बाईक उठाकर ले गए थे। इस घटना से पुलिस गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं। सीएसपी अतुल सिंह ने बताया कि एफएसएल टीम ने जांच की है, जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!