MADHYA PRADESH - बादलों से गिरी बिजली शिवलिंग में समा गई, नर्मदा नीलकंठ घाट की घटना

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में नवरात्रि के दौरान श्रद्धालुओं का ध्यान आकर्षित करने वाली घटना हुई है। बादलों से अचानक तीव्र मेघ गर्जना हुई, जमीन की ओर बिजली गिरी और नर्मदा नीलकंठ घाट पर स्थित प्राचीन नीलकंठ महादेव मंदिर के अंदर स्थित शिवलिंग में समा गई। 

शिव मंदिर में विशेष अनुष्ठान के दौरान हुई घटना

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में भैरूंदा तहसील का प्रमुख नर्मदा नीलकंठ घाट, नर्मदा व कौशल्या त्रिवेणी संगम पर स्थित नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर में आसमान से बिजली गिरी। या घटना उसे समय हुई जब शिव मंदिर में ब्राह्मणों के एक समूह द्वारा विशेष अनुष्ठान किया जा रहा था। ब्राह्मणों ने बताया कि पहले तो तेज बारिश हुई और फिर बिजली गिरी। इस घटना को हमने अपनी आंखों से देखा। बेहद तीव्र प्रकाश था। शिवलिंग पर वज्रपात का निशान पड़ गया है। घटना बुधवार शाम गरीबों 4:00 बजे की है।

कोई जनहानि नहीं, सभी कुशल है

घटना की पुष्टि करते हुए भेरूंदा के थाना प्रभारी घनश्याम दांगी ने बताया कि क्षेत्र में तीन स्थानों पर बिजली गिरी है, जिनमें स्वप्न सिटी में बिजली के खंभे पर, जेपी मार्केट में एक कपड़े की दुकान की छत पर बिजली गिरी है और नीलकंठ में मंदिर के शिखर पर बिजली गिरी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम नीलकंठ मंदिर की ओर रवाना हो गई है। उन्होंने बताया कि कहीं पर भी कोई जनहानि नहीं हुई है। सभी कुशल है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!