mast app download - इंस्टाग्राम, यूट्यूब और व्हाट्सएप के वीडियो कंटेंट क्रिएटर के लिए

Bhopal Samachar
YouTube, Instagram, और WhatsApp पर हर रोज लाखों लोग अपने वीडियो अपलोड करते हैं। वीडियो कंटेंट बनाने के लिए एक अच्छे सॉफ्टवेयर की जरूरत होती है। mAst एक ऐसा ही ऐप है। यह सिर्फ वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर नहीं है बल्कि इस शॉर्ट वीडियो मेकिंग एप कहा जाता है जो मुख्य रूप से म्यूजिक वीडियो बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। इसका इंटरफेस काफी सरल है। डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक इस समाचार में उपलब्ध है, लेकिन इससे पहले मोबाइल एप्लीकेशन के बारे में डीटेल्स जान लेते हैं। 

About mAst App

इस मोबाइल एप्लीकेशन को Top Vane Limited द्वारा संचालित किया जाता है। दिनांक 19 अगस्त 2021 को यह मोबाइल ऐप लॉन्च किया गया था। आज की तारीख तक 10 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं। गूगल प्ले स्टोर पर 4.1 और एप स्टोर पर 3.6 रेटिंग मिली है। जहां एक और यूजर्स ने इसके सरल इंटरफेस की तारीफ की है। फीचर्स को पसंद किया है वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स ने शिकायत किया की वीडियो कंटेंट क्रिएट करने में परेशानी होती है और वीडियो कंटेंट क्रिएट करने के बाद कई बार डाउनलोड करने में भी समस्या आती है। 

mAst App features

  1. फेस चेंज, मिरर इफेक्ट्स और ब्लर इफेक्ट्स जैसे मैजिक वीडियो इफैक्ट्स मौजूद है। 
  2. इसकी टेम्पलेट्सहर सप्ताह अपडेट की जाती है। खास तौर पर Love, फ्रेंडशिप एवं बर्थडे से संबंधित टेम्पलेट्स लगातार अपडेट की जाती है। 
  3. काफी अच्छी म्यूजिक लाइब्रेरी है। सभी प्रकार के गाने और म्यूजिक मिल जाते हैं। उन्हें अपने वीडियो के अनुसार एडिट भी कर सकते हैं। 

mast app download direct link apk

mAst: Music Status Video Maker की अपनी कोई अधिकृत वेबसाइट नहीं है। 10 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड के बाद भी बिजनेस ईमेल नहीं है। बहुत सारे फीचर्स प्रीपेड हैं। अभी इसी समय यहां क्लिक करके अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन में और यहां क्लिक करके अपने एप्पल आईफोन में mAst: Music Status Video Maker app download कर सकते हैं। क्लिक करते ही सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए गूगल प्ले स्टोर एवं एप्पल आईफोन के लिए एप स्टोर पर ले जाएगा।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!