MP ATITHI SHIKSHAK - लोक शिक्षण संचालनालय ने सत्यापन की तारीख बढ़ाई

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश शासन, स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत लोक शिक्षण संचालनालय भोपाल ने अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति हेतु सत्यापन की तारीख बढ़ाने के आदेश जारी कर दिए हैं। 

अतिथि शिक्षक का आवेदन रिजेक्ट करने का कारण पोर्टल पर दर्ज करें

अपर संचालक, लोक शिक्षण संचालनालय भोपाल ने शैक्षणिक सत्र 2024-25 में शासकीय विद्यालयों मे अतिथि शिक्षकों की व्यवस्था के संबंध में समस्त शाला प्रभारी के नाम दिनांक 24 अक्टूबर 2024 को जारी पत्र में लिखा था कि, शैक्षणिक सत्र 2024-25 में शासकीय विद्यालयों में शैक्षणिक व्यवस्था के सुचारू रूप से संचालन हेतु आवेदकों द्वारा अतिथि शिक्षक हेतु किये गये शाला विकल्प के आधार पर शाला दी गई है, इस हेतु शाला प्रभारी से निम्नानुसार कार्यवाही आपेक्षित है- आवेदक GFMS पोर्टल पर लॉगिन कर शाला प्रभारी को रिक्वेस्ट प्रेषित करेगें। आवेदक द्वारा प्रेषित की गई रिक्वेस्ट को शाला प्रभारी, पद की उपलब्धता / अतिथि शिक्षक की आवश्यकता के आधार पर परीक्षण कर Accept / Reject करेगें। शाला प्रभारी यह कार्यवाही अनिवार्यतः दिनांक 25.10.2024 को साय 5 बजे तक सुनिश्चित करेगें। Reject की स्थिति में कारण GFMS पोर्टल में अवश्य अंकित करेगें।  

मध्य प्रदेश में अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति हेतु लास्ट डेट

आज उपरोक्त पत्र का अपडेट जारी किया गया है। इसमें लिखा है कि, संदर्भित पत्र में आवेदकों को शाला विकल्प के माध्यम से दी गई शाला में उपस्थिति रिक्वेस्ट एवं शाला प्रभारी द्वारा सत्यापन की कार्यवाही दिनांक 25.10.2024 तक पूर्ण करने के निर्देश दिये गये थे। उक्त कार्यवाही हेतु दिनांक 28.10.2024 तक की वृद्धि की जाती है। उक्त कार्यवाही समयसीमा में करना सुनिश्चित् करें। 

लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा जारी सर्कुलर की कॉपी 

विनम्र निवेदन 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!