MPPSC स्टेट फॉरेस्ट ओर माइनिंग इंस्पेक्टर परीक्षा की प्रोविजनल आंसर की यहां से डाउनलोड करें

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा मध्य प्रदेश शासन वन विभाग में प्रशासनिक पदों पर नियुक्ति के लिए आयोजित स्टेट फॉरेस्ट सर्विस एग्जाम 2024 और माइनिंग डिपार्टमेंट के लिए आयोजित माइनिंग इंस्पेक्टर एग्जाम 2023 की संभावित उत्तर कुंजी जारी कर दी है। डायरेक्ट लिंक इस समाचार में उपलब्ध है। 

MPPSC STATE FOREST SERVICE MAIN EXAMINATION 2024 -PROVISIONAL ANSWER KEY DOWNLOAD

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के विज्ञापन क्रमांक 41/2023 दिनांक 30 दिसंबर 2023 के अंतर्गत राज्य वंश एवं मुख्य परीक्षा 2024 का आयोजन दिनांक 6 अक्टूबर 2024 को किया गया था। आज इस परीक्षा की प्रोविजनल आंसर की जारी की गई है एवं अभ्यर्थियों को 5 दिन के अंदर ऑनलाइन आपत्ति दर्ज करानी है। 05 दिन की समय अवधि के प्रसाद उक्त परीक्षा से संबंधित अभ्यर्थियों से आपत्तियों के अभिव्या वेतन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।
MPPSC प्रोविजनल आंसर की डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक  करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर मध्य प्रदेश एमपीपीएससी की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड संभावित उत्तर कुंजी डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और DOWNLOAD भी कर सकते हैं।

MPPSC MINING INSPECTOR EXAM 2023 -PROVISIONAL ANSWER KEY DOWNLOAD

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के विज्ञापन क्रमांक 32 /2023 दिनांक 27 सितंबर 2023 के अंतर्गत खनि निरीक्षक परीक्षा 2023 का आयोजन 29 सितंबर 2024 को किया गया था जिसकी प्राविधिक उत्तर कुंजी आज जारी की गई है। अभ्यर्थियों को निर्देश दिए गए हैं कि 05 दिन के अंदर अभ्यर्थी ऑनलाइन आपत्ति दर्ज करें। 05 दिन के समय अवधि के पश्चात उक्त परीक्षा से संबंधित अभ्यर्थियों से आपत्तियों के अभ्यावेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। प्रोविजनल आंसर की डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक  करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर मध्य प्रदेश एमपीपीएससी की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड संभावित उत्तर कुंजी डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और DOWNLOAD भी कर सकते हैं।

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। सरकारी नौकरी, प्रतियोगी परीक्षाएं एवं पाठ्यक्रमों, रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!