MPscsc NEWS - वित्त प्रबंधक के खिलाफ कठोर कार्रवाई, दागी अधिकारियों की सेवा समाप्ति के आदेश

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh State Civil Supplies Corporation Limited की बोर्ड मीटिंग में अरविंद नगरारे, वित्त प्रबंधक जबलपुर की अपील को निरस्त करते हुए उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। प्रभारी जिला प्रबंधक मुरैना अरुण कुमार जैन की अपील को भी निरस्त कर दिया गया है। इसके अलावा दागी अधिकारियों की सेवा समाप्ति के आदेश भी दिए गए हैं। 

प्रबंधक वित्त अरविंद नगरारे भ्रष्टाचार के दोषी, कठोर कार्रवाई के निर्देश

मध्यप्रदेश स्टेट सिविल सप्लाई कॉर्पोरेशन लिमिटेड भोपाल की संचालक मंडल की बैठक में जबलपुर में पदस्थ प्रबंधक वित्त अरविंद नगरारे को गंभीर वित्तीय अनियमितता और नियम से परे हटकर परिवहनकर्ता को 52 लाख रुपए का अनुचित लाभ पहुंचाते के मामले में दोषी पाये जाने पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए। साथ ही उसकी अपील निरस्त कर दी गई है। इसके अलावा प्रभारी जिला प्रबंधक मुरैना अरुण कुमार जैन की 3 वेतन वृद्धि बहाल करने की अपील को भी निरस्त कर दिया गया। 

दागी अधिकारियों की सेवाएं समाप्त करें

खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री गोविन्द सिंह राजपूत ने नागरिक आपूर्ति निगम के अफसरों को सख्त हिदायत दी है कि वे अपनी जबावदेही को समझें और अपने दायित्वों के निर्वहन में किसी भी प्रकार की लापरवाही न करें। जनहित से जुड़े किसी भी मामले में अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा की गई तनिक गडबड़ी भी सहन नहीं की जाएगी। इन मामलों में अधिकारियों-कर्मचारियों की संलिप्तिता सामने आने पर दोषी के खिलाफ कठोर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। खाद्य मंत्री श्री राजपूत ने निर्देश दिया कि आउटसोर्स पर उन्हीं अधिकारियों को रखे जिन पर पूर्व में कोई आरोप न हो। अगर इस तरह के कोई अधिकारी आउटसोर्स पर रखे गये है तो उन्हें तुरन्त सेवा से पृथक करें। 

विनम्र निवेदन 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!