ज्योतिरादित्य सिंधिया का ऐलान, भ्रष्टाचार, अन्याय और अत्याचार के खिलाफ लड़ाई लडूंगा - NEWS TODAY

Bhopal Samachar

केंद्रीय मंत्री एवं ग्वालियर संभाग के सबसे प्रभावशाली भाजपा नेता श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने मध्य प्रदेश के भिंड जिले की मेहगांव तहसील में आयोजित एक कार्यक्रम में भ्रष्टाचार, अन्याय और अत्याचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का ऐलान कर दिया है। 

कहीं पर भी भ्रष्टाचार, अन्याय और अत्याचार हो, तो मुझे बताओ

श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, मैं अन्याय बर्दाश्त नहीं करता, अत्याचार बर्दाश्त नहीं करता, भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करता, और अगर कहीं पर हो, तो आवाज देना, आपका सैनिक हाजिर होगा आपके सामने। इस बयान के साथ उन्होंने ऐलान कर दिया है कि, सभी प्रकार के भ्रष्टाचार, अन्याय और अत्याचार के खिलाफ वह जनता के साथ खड़े होंगे और संघर्ष करेंगे। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान का महत्व

यह बयान इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाता है, क्योंकि श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं। केंद्र में और मध्य प्रदेश राज्य में, भारतीय जनता पार्टी की सरकार है एवं भ्रष्टाचार, अन्याय और अत्याचार के आरोप सामान्य तौर पर सत्तारूढ दल पर ही लगते हैं। यानी उन्होंने ऐलान कर दिया है कि यदि भाजपा सरकार के मंत्री अथवा किसी भी जनप्रतिनिधि द्वारा भ्रष्टाचार, अन्याय और अत्याचार किया गया तो वह उसके खिलाफ सड़कों पर उतर आएंगे। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 4 साल पहले भी ऐसे ही बयान दिया था

केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस बयान ने कुछ पिछली यादें ताजा कर दी है। 4 वर्ष पहले फरवरी 2020 में श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश की खरगापुर विधानसभा के कुड़ीला गांव में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने अतिथि शिक्षकों की ओर मुखातिब होते हुए कहा था कि, यदि हमारी सरकार ने घोषणा पत्र की एक-एक घोषणा को पूरा नहीं किया तो अकेले मत समझना, आपके साथ सड़क पर ज्योतिरादित्य भी उतरेगा (यहां क्लिक करके पूरा बयान पर सुन सकते हैं)। इसके बाद उन्होंने क्या किया, सभी जानते हैं। एक बार फिर बिल्कुल वैसा ही बयान सामने आया है। इस बयान के कारण के बारे में विचार करना तो आवश्यक है। संभावनाओं की तलाश की जानी चाहिए। क्या भविष्य में होने वाले किसी घटनाक्रम की पृष्ठभूमि तैयार की जा रही है। ✒ उपदेश अवस्थी

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!