PNB One BIZ APP यहां से DOWNLOAD करें, पंजाब नेशनल बैंक का कॉरपोरेट बैंकिंग मोबाइल एप

Bhopal Samachar
सार्वजनिक क्षेत्र में देश के प्रमुख बैंक, पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी), ने MSME क्षेत्र की प्रगति को बढ़ावा देने और डिजिटल बैंकिंग को आगे बढ़ाने की अपनी प्रतिबद्धता के अंतर्गत “PNB One BIZ” के माध्यम से अपनी कॉरपोरेट बैंकिंग सेवाओं को मजबूत किया है। यह मोबाइल एप्लिकेशन छोटे और मध्यम आकार के व्यवसायों (SMB) और बड़े कॉरपोरेट दोनों के लिए ई-बैंकिंग को सशक्त बनाने और सरल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह व्यापक प्लेटफ़ॉर्म बैंक शाखाओं में जाने की आवश्यकता के बिना सभी बैंकिंग आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप साल्यूशन प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है।

PNB One BIZ APP के फायदे

इस मोबाइल ऐप की एक खास विशेषता प्रोपराइटरों के लिए सेल्फ-ऑनबोर्डिंग विकल्प है। एकल प्रोपराइटर डेबिट कार्ड प्रमाणीकरण का उपयोग करके ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं या बैंक शाखा में जाकर ऑनबोर्ड हो सकते हैं, जबकि अन्य कॉरपोरेट ग्राहक पीएनबी वन बिज़ ऐप के माध्यम से ऑनबोर्डिंग अनुरोध कर सकते हैं, एक पूर्व-भरा हुआ फॉर्म डाउनलोड कर अपनी निकटतम शाखा में जा सकते हैं। ग्राहक उपयोगकर्ता की  भूमिकाओं और वर्कफ़्लो का प्रबंधन भी कर सकते हैं, कॉरपोरेट के भीतर खातों को डिवीजनों में अलग कर सकते हैं, और उपयोगकर्ताओं को विशिष्ट पहुंच प्रदान कर सकते हैं।

PNB One BIZ APP पर उपलब्ध सेवाएं

पीएनबी वन बिज़ ऐप आईओएस और एंड्रायड दोनों पर उपलब्ध है और अपने कॉरपोरेट ग्राहकों को कॉरपोरेट उपयोगकर्ता प्रबंधन, खाता प्रशासन, फंड ट्रांसफर, बल्क अनुमोदन और सूचनाएं जैसी विभिन्न सुविधाएँ प्रदान करता है। यह ऐप पीएनबी शॉपे (ई-मार्केटप्लेस), पूर्व-अनुमोदित व्यावसायिक ऋण (पीएबीएल), ई-जीएसटी एक्सप्रेस, कर भुगतान और बहुत कुछ मूल्य वर्धित सेवाएँ भी प्रदान करता है।

पीएनबी वन बिज़ ऐप, अत्याधुनिक तकनीक द्वारा संचालित, गति, विश्वसनीयता और सुरक्षा के लिए एक नया मानक स्थापित करता है, जो कॉरपोरेट उपयोगकर्ताओं को विश्वास के साथ बैंकिंग करने में सक्षम बनाता है। 

PNB One BIZ APP DIRECT LINK DOWNLOAD

पंजाब नेशनल बैंक द्वारा संचालित PNB One BIZ मोबाइल एप्लीकेशन को अभी इसी समय अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन में इंस्टॉल करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। iOS आईफोन में इंस्टॉल करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आप पूरी डायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर गूगल प्ले स्टोर अथवा एप्पल एप स्टोर का वह पेज डिस्प्ले हो जाएगा जहां इंस्टॉल वाले बटन पर सिंगल क्लिक करके आप इस मोबाइल एप्लीकेशन को DIRECT DOWNLOAD कर सकते हैं। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!