pro kabaddi live app यहां से download करें, प्रो कबड्डी लीग 2024 live के लिए

Bhopal Samachar
भारत में प्रो कबड्डी लीग शुरू हो गई है। यह लगातार 29 दिसंबर 2024 तक चलेगी। यदि आप भी कबड्डी के दीवाने हैं और सभी मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो सबसे सरल और सही रास्ता है प्रो कबड्डी लाइव ऐप को इंस्टॉल कर दिया जाए। आपकी सुविधा और सुरक्षा के लिए डायरेक्ट लिंक इस समाचार में उपलब्ध है। 

PKL INDIA 2024 LIVE कहां-कहां पर देख सकते हैं

यदि आप टीवी पर देखना चाहते हैं तो स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा लाइव किया जा रहा है। यदि आपके मोबाइल फोन में disney+ हॉटस्टार मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड है तो फिर कुछ दूसरा करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसी मोबाइल एप्लीकेशन पर प्रो कबड्डी लीग का सीधा प्रसारण हो रहा है। यदि उपरोक्त दोनों नहीं है तो आप प्रो कबड्डी लीग की अधिकृत मोबाइल एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर सकते हैं। इसका प्रयोग बेहद ही आसान है। 

pro kabaddi live app download

इस मोबाइल एप्लीकेशन पर आपको PKL-2024 की सभी लाइफ में देखने को मिलेंगे। इसके अलावा हाइलाइट्स, स्कोर एवं शेड्यूल, खिलाड़ियों की प्रोफाइल देख सकते हैं। आप अपनी लीग बना सकते हैं और नोटिफिकेशंस प्राप्त कर सकते हैं। अभी इंस्टॉल करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर गूगल प्ले स्टोर का Pro Kabaddi Official App डिस्प्ले हो जाएगा। सिंगल क्लिक से आपके मोबाइल में DOWNLOAD डाउनलोड हो जाएगा। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!