ROLLS MANIA BHOPAL वालों ने शाकाहारी ब्राह्मण को पनीर की जगह चिकन रोल पैक खिला दिया

Bhopal Samachar
fastest-growing Quick Service Restaurant Chain का दावा करने वाले ROLLS MANIA वालों ने एक शाकाहारी ब्राह्मण ग्राहक को पनीर की जगह चिकन रोल पैक दे दिया। ग्राहक को ROLLS MANIA पर भरोसा था इसलिए उसने रोल पैक के अंदर क्या भरा हुआ है, यह देखे बिना ही खा लिया। जब पनीर का स्वाद नहीं मिला तब खोल कर देखा तो अंदर चिकन भरा हुआ था। 

फूड इंस्पेक्टर के सामने स्टाफ ने स्वीकार किया

मामला बुधवार शाम का है। कोलार में रहने वाले आरटीओ एजेंट अमित तिवारी का कहना है कि, वे नॉनवेज नहीं खाते। उन्होंने गुलमोहर के रोल्स मनिया से चीली पनीर रोल ऑर्डर किया। 300 रुपए ऑनलाइन पे किए। घर लाकर इसे खाया तो पता चला कि यह चिकन रोल है। इसे खाकर उन्हें उल्टियां शुरू हो गईं। इसकी शिकायत फूड इंस्पेक्टर से की है। आरटीओ एजेंट की शिकायत के बाद फूड इंस्पेक्टर देवेंद्र वर्मा मौके पर पहुंचे और जांच की। उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट स्टाफ ने गलती से पनीर की जगह चिकन रोल दे दिया। स्टाफ ने यह बात स्वीकारी है। मामले में नियमानुसार कार्रवाई कर रहे हैं।

मेरा धर्म भ्रष्ट हो गया, कड़ी कार्रवाई चाहिए 

आरटीओ एजेंट अमित तिवारी का कहना है कि, मैं ब्राह्मण हूं और शाकाहारी हूं। यदि पनीर की जगह कोई दूसरा शाकाहारी रोल पैक मिल जाता तो कोई बात नहीं थी लेकिन शाकाहारी की जगह मांसाहारी रोल पैक दे दिया। कोई भी खाने से पहले रोल पर खोलकर नहीं देखता। रोल्स मेनिया वालों ने मेरा धर्म भ्रष्ट कर दिया।इसलिए शिकायत की। कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। 

विनम्र अनुरोध 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!