SSC CGLE 2024 IMPORTANT NOTICE - संभावित उत्तर कुंजी के बाद सभी उम्मीदवार पढ़ें

Bhopal Samachar
STAFF SELECTION COMMISSION द्वारा एक दिन पहले जारी की गई CGLE 2024 Tentative Answer Keys of Tier-I के संदर्भ में आज एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है। यह सूचना उन सभी उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण है जो एक दिन पहले जारी की गई संभावित उत्तर कुंजी का अध्ययन कर रहे हैं। 

Combined Graduate Level Exam 2024

भारत सरकार के विभिन्न विभागों में रिक्त पदों पर भारती के लिए आयोजित की गई संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा 2024 (Combined Graduate Level Exam (CGLE), 2024) की संभावित उत्तर कुंजी दिनांक 3 अक्टूबर को शाम 6:00 बजे जारी कर दी गई थी। यदि किसी उम्मीदवार को किसी प्रश्न अथवा उत्तर में कोई आपत्ति है तो वह दिनांक 6 अक्टूबर 2024 की शाम 6:00 बजे से पहले चैलेंज कर सकता था। चुनौती अथवा आपत्ति अभ्यावेदन के लिए लिंक ओपन कर दी गई थी। 

SSC CGLE 2024 tentative answer key challenge last date change

टेक्निकल डिपार्टमेंट की रिपोर्ट में पाया गया है कि कंप्यूटर सर्वर पर भारी दबाव बना हुआ है। इसलिए कैंडिडेट्स को क्विक रिस्पांस नहीं मिल पा रहा है। उम्मीदवारों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए आपत्ती अभ्यावेदन हेतु लास्ट डेट बढ़ाकर 8 अक्टूबर 2024 शाम 6:00 बजे तक कर दी गई है। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। सरकारी नौकरी, रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!