Stock market - इन्वेस्टमेंट के लिए टॉप टेन कंपनियों की लिस्ट, बैंक एफडी से 2 गुना रिटर्न का पूर्वानुमान

Bhopal Samachar
दीपावली के अवसर पर शेयर बाजार में ट्रेडिंग काफी ज्यादा बढ़ जाती है। साल की समीक्षा करते हैं प्रॉफिट बुकिंग करते हैं और अगले 1 साल के लिए इन्वेस्टमेंट भी करते हैं। किन कंपनियों के शेयर्स बेच देना चाहिए यह तो आपका पोर्टफोलियो आपको बता ही रहा होगा। हम बताते हैं कि ब्रोकरेज हाउस और शेयर मार्केट के एक्सपर्ट्स ने अगले 1 साल तक के लिए किन कंपनियों में इन्वेस्टमेंट करने की सलाह दिए। यह समाचार इसलिए ताकि आप अपने इन्वेस्टमेंट के लिए बेहतर प्लानिंग कर सकें। 

Investment ideas and plan for share market

  1. आइसीआइसीआइ सिक्योरिटीज में Persistent Systems के शेयर्स खरीदने की सलाह दी है। पिछले 1 साल में इस कंपनी ने 86% रिटर्न दिया है। 5 साल में 1,775.76% रिटर्न का रिकॉर्ड बना चुकी है। 25 अक्टूबर को 5651 रुपए पर क्लोजिंग हुई है। आइसीआइसीआइ सिक्योरिटीज ने टारगेट प्राइस 6500 दिया है। यानी 15% से अधिक रिटर्न मिलेगा। 
  2. KRChoksey ने Bajaj Finance कंपनी में इन्वेस्ट करने की सलाह दी है। पिछले 1 महीने में लगभग 11% की गिरावट हुई है। पिछले 1 साल में 8% नुकसान हुआ है। KRChoksey ने 8066 टारगेट प्राइस बताया है। 25 अक्टूबर को 6,905 पर क्लोज हुआ है। यानी इस कंपनी में भी 15% से अधिक रिटर्न मिलने की संभावना है। 
  3. मोतीलाल ओसवाल ने Cyient कंपनी के शेयर्स खरीदने की सलाह दी है। पिछले 1 साल में लगभग 10% रिटर्न दिया है। हालांकि इस 1 साल के दौरान बीच में 45% रिटर्न की स्थिति में पहुंच गया था। 25 अक्टूबर को क्लोजिंग के समय 1,798.30 पर ट्रेडिंग हुई है। मोतीलाल ओसवाल ने टारगेट प्राइस 2100 रुपए बताई है। यानी इस कंपनी में भी 15% से अधिक रिटर्न मिलने की संभावना है। 
  4. प्रभु दास लिलाधार ने Can Fin Homes कंपनी में इन्वेस्ट करने की सलाह दी है। इस कंपनी ने पिछले 1 साल में 15% से अधिक रिटर्न दिया है। 25 अक्टूबर को 854 रुपए पर क्लोजिंग हुई है। टारगेट प्राइस ₹1000 बताया है। यानी 15% से अधिक रिटर्न की संभावना है। 
  5. मोतीलाल ओसवाल ने DCB Bank के शेयर्स खरीदने की सलाह दी है। पिछले 1 साल में 36% रिटर्न देकर वापस पिछले साल वाली कीमत पर आ गया है। 25 अक्टूबर को 116.20 रुपए पर क्लोजिंग हुई है। टारगेट प्राइस 160 रुपए बताया है। यानी 35% से अधिक रिटर्न की उम्मीद है। 
  6. Asit C. Mehta ने SBI Life Insuran कंपनी में इन्वेस्ट करने की सलाह दी है। पिछले 1 साल में 48% रिटर्न दे चुकी है। प्रॉफिट बुकिंग के चलते 25 अक्टूबर को 1,612.30 पर क्लोजिंग हुई है। टारगेट प्राइस 2,015 रुपए दिया गया है। यानी 20% से अधिक रिटर्न का पूर्वानुमान है। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!