TATA की इस कंपनी में इन्वेस्ट करो, 1 साल में 12% से ज्यादा रिटर्न की संभावना - Stock market

Bhopal Samachar
टाटा की इस कंपनी के शेयर्स के दाम पिछले 1 महीने में लगभग 7% गिर गए हैं इसके बावजूद इस कंपनी ने पिछले 1 साल में अपने इन्वेस्टर्स को 84% रिटर्न दिया है। स्टॉक मार्केट के पंडितों का कहना है, यदि इसी समय कंपनी में इन्वेस्ट कर दिया तो 1 साल में काम से कम 12% रिटर्न मिलने की संभावना है। यह 50% से अधिक भी हो सकता है। 

TATA POWER BUY or WAIT

Bank FD करने पर 1 साल में 7% ब्याज मिलता है। इस कंपनी के शेयर्स एक महीने में 7% डाउन हो गए। इसके बावजूद बाजार की विशेषज्ञ इसी कंपनी में Investment plan कर रहे हैं। दरअसल, भारतीय शेयर बाजार में निवेशकों का मानना है टाटा ग्रुप की कंपनियों में इन्वेस्ट करने का मतलब शेयर बाजार में Fixed deposit कर देना है। छप्पर फाड़ रिटर्न नहीं मिलेगा लेकिन बैंक की तुलना में कम से कम 2 गुना रिटर्न तो जरूर मिल जाएगा। चॉइस ब्रोकिंग ने ₹520 टारगेट दिया है। मोतीलाल ओसवाल का कहना है कि 530 तक जाएगा। नोमूरा इंडिया का विश्वास है कि अगले 1 साल में काम से कम एक बार 560 तक जाएगा। टाटा पावर का शेयर अपने ऑल टाइम हाई से लगभग 12% नीचे जा चुका है। विशेषज्ञों का कहना है कि, अब और इंतजार नहीं किया जाना चाहिए।

TATA POWER का RECORD

टाटा पावर ने पिछले 6 महीने में केवल दो प्रतिशत रिटर्न दिया है। यदि साल 2024 की बात करें तो जनवरी से लेकर अब तक 24% रिटर्न मिल चुका है। पिछले 1 साल यानी 365 दिन में 84% और पिछले 5 साल में 658% रिटर्न दे चुका है। यदि किसी ने आईपीओ सब्सक्राइब किया और आज तक नहीं भेजा है तो उसे अपने इन्वेस्टमेंट पर 4184% रिटर्न मिल गया है।

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!