Upcoming IPO GMP 39% टाटा के लिए ट्रांसफार्मर बनाने वाली कंपनी - INVESTMENT IDEAS

Bhopal Samachar
जयपुर राजस्थान की एक ऐसी कंपनी का आईपीओ ओपन होने वाला है जो टाटा पावर सोलर सिस्टम लिमिटेड सहित पांच बड़ी कंपनियों के लिए ट्रांसफार्मर बनाने का काम करती है। आईपीओ प्राइस ₹380 और ग्रे मार्केट में ₹150 प्रीमियम पर ट्रेडिंग हो रही है। इस हिसाब से 39% IPO LISTING GAIN की संभावना है। लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट के प्रोस्पेक्टस से भी विचार कर सकते हैं परंतु स्टडी के लिए कंपनी ने फाइनेंशियल ही नहीं दिए। आंकड़े छुपा कर रखे हैं। 

About Danish Power Limited in Hindi

कंपनी की स्थापना सन 1985 में हुई थी। Dinesh Talwar, Shivam Talwar & Puneet Sandhu Talwar इसकी प्रमोटर्स हैं। रजिस्टर्ड ऑफिस जयपुर राजस्थान में है। यह कंपनी कई प्रकार के ट्रांसफॉमर्स बनाने का काम करती है। इनमें inverter duty transformers भी शामिल है जो सोलर एनर्जी प्लांट्स और विंड एनर्जी फॉर्म में काम आते हैं। इसके अलावा ऑयल एवं ड्राई प्रकार के पावर और डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफॉमर्स बनाती है। कंट्रोल रिले पैनल्स बनाती है। इलेक्ट्रिक सब्सीट्यूशन ऑटोमेशन की सेवाएं देती है। 

The product portfolio categorized 

  1. Inverter Duty Transformers (multi-winding) upto 20 MVA 33 kV Class for Solar Plants, Transformers for Wind Turbine Generator
  2. Distribution of Transformers upto 5 MVA 33 kV Class
  3. Power Transformers upto 63 MVA 132 kV Class
  4. The panel range includes Control Relay Panels up to 400 kV Class, Substation Automation (SCADA), Bus Bar Protection Panels, LT Panels, and APFC Panels. 

clients 

  1. Tata Power Solar System Ltd, 
  2. Waaree Renewable Technologies Limited, 
  3. Jakson Green Private Limited, 
  4. ABB India Limited, 
  5. Torrent Power Limited. 

Danish Power Limited Financial

39 साल पुरानी परंतु आईपीओ के डॉक्यूमेंट में कंपनी ने केवल 1 साल के फाइनेंशियल नंबर डिस्क्लोज किए हैं। 31 मार्च 2024 की क्लोजिंग और 30 जून 2024 की स्थिति बताई है। यह एक डाउटफुल सिचुएशन है, क्योंकि शेयर बाजार में समीक्षा के लिए कम से कम 3 वित्तीय वर्षों के आंकड़े प्रस्तुत किए जाते हैं। 

Danish Power IPO - Opening, Closing, Listing, Date

  1. IPO Open Date - Tuesday, October 22, 2024
  2. IPO Close Date - Thursday, October 24, 2024
  3. Basis of Allotment - Friday, October 25, 2024
  4. Initiation of Refunds - Monday, October 28, 2024
  5. Credit of Shares to Demat - Monday, October 28, 2024
  6. Listing Date - Tuesday, October 29, 2024
  7. Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5 PM on October 24, 2024

Danish Power IPO - Investment, GMP Trend 

  1. Face Value - ₹10 per share
  2. Price Band - ₹360 to ₹380 per share
  3. Lot Size - 300 Shares
  4. Investment - ₹114,000
  5. GMP Trend - 39.47%

Danish Power वाले पब्लिक के पैसे का क्या करेंगे

आईपीओ का साइज 197.90 करोड़ है। पूरा पैसा कंपनी के कारोबार में लगाया जाएगा। तलवार परिवार की पॉकेट में कुछ नहीं जाएगा। डॉक्यूमेंट में कंपनी ने बताया है कि, मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी में कंपनी को कुछ मशीनों और इन्फ्रास्ट्रक्चर की जरूरत है। कंपनी अपनी प्रोडक्शन कैपेसिटी बढ़ाना चाहती है। इसलिए आईपीओ लाया गया है। 
डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!