Upcoming IPO सिर्फ डेढ़ लाख में दिल्ली की फाइनेंस कंपनी हिस्सेदारी का मौका

Bhopal Samachar
यदि आपको फाइनेंस कंपनियों का बिजनेस समझ में आता है और आप किसी ऐसी कंपनी की तलाश कर रहे हैं जिसमें शुरुआती समय में पैसा लगाया जा सकता हो, ताकि भविष्य में 10X-100X रिटर्न मिल सके तो आपको दिल्ली की इस कंपनी के डॉक्यूमेंट स्टडी करनी चाहिए। कंपनी 29 साल पुरानी है। अब तक संघर्ष कर रही थी। अब अपनी पहचान बना ली है। टेक ऑफ करना चाहती है। इसलिए स्टॉक मार्केट में आ रही है। यदि आपको इस कंपनी में शुभ और मंगल दिखाई देता है तो बिल्कुल सही समय है। सिर्फ डेढ़ लाख रुपए में आप इस कंपनी में अपने हिस्सेदारी पक्की कर सकते हैं। 

About Usha Financial Services Limited in Hindi

कंपनी की स्थापना सन 1995 में हुई थी। यह एक नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी है। Mr. Rajesh Gupta, Mr. Anoop Garg, Ms. Geeta Goswami, Ms. Nupur Gupta, and M/s BR Hands Investments Private Limited इसके प्रमोटर्स हैं। रजिस्टर्ड ऑफिस दिल्ली में है। यह कंपनी MSMEs को बिजनेस लोन के अलावा पर्सनल लोन भी देती है। इसके अलावा महिलाओं के लिए विशेष बिजनेस लोन प्लान लॉन्च कर दी है। इसके द्वारा पिछले कुछ समय से Electric Vehicle भी फाइनेंस किया जा रहे हैं। 

Usha Financial Services Limited Financial

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 38% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 32% वृद्धि हुई है। 30 जून की स्थिति में कंपनी के टोटल असेट्स 351 करोड़ थे और बैंक लोन एवं दूसरों की उधारी 188 करोड़। अब तक कंपनी 50 करोड़ PAT निकाल चुकी है। 

Usha Financial Services IPO - Opening, Closing, Listing, Date

  1. IPO Open Date - Thursday, October 24, 2024
  2. IPO Close Date - Monday, October 28, 2024
  3. Basis of Allotment - Tuesday, October 29, 2024
  4. Initiation of Refunds - Wednesday, October 30, 2024
  5. Credit of Shares to Demat - Wednesday, October 30, 2024
  6. Listing Date - Thursday, October 31, 2024
  7. Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5 PM on October 28, 2024 

Usha Financial Services IPO - Investment, GMP Trend 

  1. Face Value - ₹10 per share
  2. Price Band - ₹160 to ₹168 per share
  3. Lot Size - 800 Shares
  4. Investment - ₹134,400
  5. GMP Trend - 10.71% 

Usha Financial Services पब्लिक के पैसे का क्या करेगी

जैसा कि उषा फाइनेंशियल ने अपने परिचय में बताया है कि चार बड़े बैंक और कई सारी बड़ी NBFCs के साथ उनके बड़े अच्छे संबंध है। यानी जितना चाहे उतना लोन मिल सकता है तो फिर पब्लिक से पैसे क्यों मांग रहे हैं। सवाल जरूरी है कि पब्लिक के पैसे का उषा फाइनेंशियल वाले क्या करेंगे। अपने डॉक्यूमेंट में उन्होंने बताया है कि स्टॉक मार्केट में पब्लिक से जो 98.45 करोड़ रुपए मिलेगा। पूरा का पूरा पैसा दूसरे लोगों में लोन बांट दिया जाएगा। इससे कंपनी का बिजनेस बढ़ेगा और उसके कारण प्रॉफिट बढ़ेगा। यानी पब्लिक के पैसे से कंपनी को फायदा होगा और कंपनी के काम से पब्लिक को फायदा होगा। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!