WhatsApp वीडियो कॉल करने वालों के लिए गुड न्यूज़, हाई डिमांड वाला फीचर रोल आउट

Bhopal Samachar
व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल करने वालों के लिए यह एक महत्वपूर्ण समाचार है। Meta हमने सबसे ज्यादा डिमांड वाला फीचर रोल आउट कर दिया है। अब आप वीडियो कॉल के दौरान इस फीचर का उपयोग कर सकते हैं। 

WhatsApp New feature 

WhatsApp अब एक सामान्य मैसेजिंग एप से बहुत ज्यादा हो गया है। भारत में लोग बड़े पैमाने पर व्हाट्सएप्प का उपयोग वीडियो कॉलिंग के लिए भी करते हैं। व्हाट्सएप वीडियो कॉलिंग में एक फीचर की डिमांड लंबे समय से चली आ रही थी। Meta ने उस फीचर को रोल आउट कर दिया है। अब आपको व्हाट्सएप से वीडियो कॉल करने के लिए रोशनी वाली जगह में रहने की जरूरत नहीं। है यदि आप अपेक्षाकृत कम रोशनी वाली जगह में है, जिसे हम अंधेरा भी कहते हैं, तब भी आप व्हाट्सएप से वीडियो कॉल कर सकते हैं। वीडियो क्वालिटी में सुधार किया गया है और कम से कम रोशनी में वीडियो कॉल के दौरान graininess को कम से काम करने में सफलता प्राप्त कर दी गई है। यानी सरल शब्दों में, अब आप व्हाट्सएप से अंधेरे में भी वीडियो कॉल कर सकते हैं। बहुत थोड़ी सी रोशनी की जरूरत है। 

how to enable WhatsApp low light mode feature

  1. सबसे पहले अपने व्हाट्सएप को अपडेट करें। डायरेक्ट लिंक इसी समाचार में है। 
  2. अब अपना व्हाट्सएप ओपन करें। 
  3. वीडियो कॉल करें। 
  4. वीडियो कॉल कनेक्ट हो जाने के बाद ऊपर राइट साइड होने में एक बल्ब का लोगो दिखाई देगा। TAP करें। आपका WhatsApp low light mode feature, enable हो चुका है। 

WhatsApp Direct Link for Update

यदि अभी आप अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन में व्हाट्सएप मोबाइल एप्लीकेशन अपडेट करना चाहते हैं तो कृपया यहां क्लिक करें। iOS आईफोन के यूजर्स यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर गूगल प्ले स्टोर अथवा एप्पल एप स्टोर का वह पेज डिस्प्ले हो जाएगा जहां से सिंगल क्लिक करके अपने व्हाट्सएप को अपडेट कर सकते हैं। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। टेक्नोलॉजी से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!