WhatsApp वीडियो कॉल के दौरान चेहरे के दाग धब्बे गायब करने वाला फीचर

Bhopal Samachar
WhatsApp यूजर एक्सपीरियंस में लगातार डेवलपमेंट किया जा रहे हैं। बैक टू बैक न्यू फीचर्स रोल आउट किया जा रहे हैं। हाल ही में वीडियो कॉल्स के लिए बैकग्राउंड और फिल्टर रोल आउट किए गए हैं। इसके कारण आपका वीडियो कॉल और भी ज्यादा मजेदार हो जाता है। इसी सीरीज में एक फीचर ऐसा भी है जिसका उपयोग करके आप वीडियो कॉल के दौरान अपने चेहरे के दाग धब्बे गायब कर सकते हैं। 

WhatsApp Beauty Mode एक्टिवेट करने का तरीका

  1. सबसे पहले अपने WhatsApp को अपडेट करें। 
  2. अब किसी भी व्यक्ति अथवा व्हाट्सएप ग्रुप में वीडियो कॉल शुरू करें। 
  3. वीडियो कॉल के दौरान low light mode के नजदीक एक फेस मास्क आइकॉन दिखाई देगा। 
  4. इस आइकॉन पर TAP करते ही WhatsApp Beauty Mode अपना काम करना शुरू कर देगा। 
लोगों को आपका चेहरा पहले से ज्यादा स्पष्ट दिखाई देगा और आपके चेहरे पर यदि किसी प्रकार के कोई दाग धब्बे हैं तो वह साफ हो जाएंगे। यानी दूसरे लोगों को दिखाई नहीं देंगे। 

WhatsApp Beauty Mode एक प्रकार से AI ब्यूटी पार्लर की तरह काम करता है। यह आपकी स्किन से कलर लेता है और आपके चेहरे पर जहां भी कोई स्पॉट दिखाई देता है, उसके ऊपर आपकी स्क्रीन का कलर लगा देता है। इस प्रकार आपका फेस स्मूथ दिखाई देता है। आप किसी से भी वीडियो कॉल कर रहे होंगे, उसे पता ही नहीं चलता कि आपके चेहरे पर कोई निशान है अथवा नहीं। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। टेक्नोलॉजी से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!